बीजेपी को घेरने के लिए मैदान में आए रॉबर्ट वाड्रा, ‘बेटी बचाओ नारे का क्या हुआ?’


8th August 2017 | CyberManch.com

चंडीगढ़ आईएएस की लड़की के साथ छेड़खानी का मामला अब दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में अब बीजेपी को चारों तरफ से घेरा जाने लग गया है। कांग्रेस की तरफ से बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर बयानबाजी की जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर से बीजेपी को घेरा गया है। बीजेपी को घेरने के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा मैदान में आए हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक के माध्यम से बीजेपी पर हमला बोला है।

वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा है कि यह काफी चौंकाने वाला है, एक महिला के साथ छेड़छाड़ होती है लेकिन हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष का बेटा होने के कारण आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में ढील बरती जाती है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा है कि अब बेटी बचाओ नारे का क्या हुआ ? वाड्रा ने कहा है कि जिस तरह पीड़िता के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है वह काफी शर्मनाक है और यह कोई नीजी मामला नहीं है। वाड्रा के अनुसार इस तरह के मामले में किसी भी तरह की सफाई पेश नहीं की जाती है।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को चंडीगढ़ में रात के समय एक आईएएस की बेटी अपने कार से जा रही थी इस बीच दो युवक उसकी कार का पीछा करने लग गए और अपनी गाड़ी को लड़की की गाड़ी के आगे लगाकर रुकवा लिया। लेकिन जब आरोपी अपनी गाड़ी से उतरे तो लड़की ने अपनी गाड़ी को पीछे की ओर बढ़ाना शुरू कर दिया। लेकिन जब आरोपियों की पहचान की गई तो पता लगा की दोनों आरोपियों में से एक हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला और उसका साथी है।