महिला क्रिकेट टीम को लेकर ऋषि कपूर ने कर डाला ऐसा ट्वीट, छिड़ी वार...


24th July 2017 | CyberManch.com

रविवार को पूरा भारत महिला विश्‍वकप का फाइनल देखने के लिए उत्‍साहित था. बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटिज ने टीम इंडिया को शुभकामनायें दी थी. लेकिन इस बीच ऋषि कपूर ने ऐसा ट्वीट कर डाला, जिसके बाद वे एकबार फिर विवादों में घिर आये. अपने विवादित ट्वीट के कारण वे ट्विटर पर ट्रोल होने लगे. मैच के दौरान जहां लोग टीम इंडिया को चीयरअप कर रहे थे वहीं ऋषि कपूर ट्विटर वार पर उलझे हुए थे. दरअसल रविवार को भारत और इग्‍लैंड के बीच क्रिकेट महिला वर्ल्‍डकप का फाइनल मैच था.

ऐसे में ऋषि कपूर ने सभी की तरह टीम इंडिया को प्रोत्‍साहन बढाने के लिए सौरव गांगुली का वह फोटो ट्‍वीट किया, जिसमें सौरव गांगुली लार्ड्स की बालकनी में अपनी टी-शर्ट उतारकर हवा में लहरा रहे हैं. ऋषि ने ट्वीट किया,' मैं ग्राउंड की बालकनी में उसी एक्‍ट के दोबारा होने का इंतजार कर रहा हूं, जो सौरव गांगुली ने साल 2002 में इग्‍लैंड को हरा कर किया था.' ये ट्वीट उन्‍होंने महिला क्रिकेट टीम के लिए किया था. इसके बाद ऋषि कपूर ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गये. किसी ने कहा कि 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' तो किसी ने उन्‍हें दूसरी फोटो लगाने की सलाह दे डाली.

एक यूजर ने लिखा,' सर वो चीप बॉलीवुड एक्टर्स नहीं हैं, जो ऐसी शर्मनाक हरकतें करेंगे. कुछ सम्मान दिखाओ.' इसके बाद ऋषि कपूर ने सफाई देते हुए कहा कि,' मैंने क्‍या गलत कहा? मेरे कहने का यह मतलब नहीं था कि टीम के जीतने के बाद महिला खिलाड़ी ऐसा करें, बल्कि मैं सौरव गांगुली के इस एक्ट को दोहराने के बारे में बात कर रहा था. आपका दिमाग गलत है डियर.' अब ऋषि कपूर ने यह बात सौरव गांगुली के लिए कही थी या महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज के लिए, यह तो वे ही जानते हैं.