फर्श पर गांगुली और सोफे पर वॉर्न, वीरू बोले- ये है सोने का मजा


5th June 2017 | CyberManch.com

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपनी कमेंट्री और मजेदार ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. वीरू ने सोमवार को कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की, जो शायद ही कभी किसी ने देखी हो. सहवाग ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली और दिग्गज स्पिनर शेन वार्न की सोते हुए तस्वीर शेयर की. कमेंट्री की भागदौड़ के बाद दोनों खिलाड़ी आराम फरमा रहे थे.

वीरू बोले- ले रहे हैं सोने का मजा... 
सहवाग ने ट्वीट कर लिखा कि हम अपना भविष्य अपने सपनों से लिखते हैं, और ये दो महान खिलाड़ी अपने सपनों का पीछा कर रहे हैं. सोने का मजा...

जब सहवाग ने उठाए गांगुली पर सवाल?
पाकिस्तान के साथ मैच के दौरान कमेंट्री में वीरेंद्र सहवाग ने सौरव गांगुली के रनिंग बिटविन विकेट (विकेटों के बीच दौड़) पर सवाल उठाए. सहवाग का कहना था कि दादा अपने जमाने में तेजी से रन नहीं ले पाते थे. इसके कराण वे रन आउट होते थे और टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था.

गांगुली ने सहवाग से कहा- आप भ्रम न फैलाएं
इतना सुनना था कि गांगुली भी अटैकिंग मूड में आ गए. उन्होंने तुरंत वीरेंद्र सहवाग की बातों का काउंटर किया. कुछ देर बाद गांगुली हाथ में एक पर्ची लिए नजर आ रहे थे. उस पर्ची पर आंकड़े थे. गांगुली ने कहा- मैंने आंकड़े निकलवाए हैं. सहवाग आपको पता है- मेरा रन बिटविन विकेट 36% था जबकि आपका 24%. आप लंबे समय से दर्शकों के बीच अफवाह फैलाते रहे हैं. ये गलत है. फिर दोनों हंसने लगे. सहवाग ने कहा- दादा आपके इस आंकड़े निकलवाने के चक्कर में हमें दो ओवर और ज्यादा कमेंट्री करनी पड़ गई.

'अभी आपको मेरे सामने इंटरव्यू देना है'
इसी दौरान गांगुली ने चुटकी लेते हुए कहा- अभी आपको (सहवाग) मेरे सामने इंटरव्यू देना है, इसलिए आप सही से रहें और सच्ची बात बोलें. बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के लिए नया कोच चुना जाना है. इसके लिए 6 बड़े नाम आवेदन के तौर पर सामने आए हैं. इसमें वीरेंद्र सहवाग का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है. बीसीसीआई ने कोच चुनने का जिम्मा सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को सौंप रखा है. पिछली बार इन्होंने अनिल कुंबले को चुना था. इस बार भी कुंबले दौड़ में हैं. बता दें कि इससे पहले सहवाग-गांगुली अपनी फैमिली के साथ एक साथ डिनर भी करते हुए नजर आए थे.