दिल्ली: पार्टी के बहाने महिला से गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार


6th June 2017 | CyberManch.com

दिल्ली के उत्तम नगर में 27 साल की एक महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपियों ने महिला को पार्टी के लिए अपने घर पर बुलाया था. उसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने महिला की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मूलरूप से वेस्ट बंगाल जलपाईगुड़ी की रहने वाली है. वह मुनिरका इलाके में परिवार के साथ किराये के मकान पर रहती है. तड़के तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को उसने सूचना मिली कि उत्तम नगर के गली में एक लड़की खड़ी है. मौके पर पुलिस पहुंची, तो पता चला कि उसके साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं. पीडि़ता का एक एनजीओ की सहायता से मेडिकल कराया गया, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान संदीप, साहिल, पवन और नीरज के रूप में हुई है.

आरोपी गुड़गांव, पानीपत और मुनिरका में परिवार के साथ रहते हैं. चारों लेबर का काम करते हैं. वारदात उत्तम नगर ओम विहार स्थित एंजल पब्लिक स्कूल के पास हुई थी. महिला ऑटो से वहां पर पहुंची थी, जहां पर तीन युवकों से मुलाकात हुई थी. तभी उसको कमरे में बहाने से बुलाकर गैंगरेप किया गया. पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है.

बताते चलें कि गैंगरेप की एक ऐसी ही खौफनाक वारदात गुड़गांव में सामने आई है. यहां एक ऑटोरिक्शा से 6 महीने की मासूम बच्ची को बाहर फेंक कर उसकी मां से गैंगरेप किया गया. मासूम की मौत हो गई. पीड़िता पति के साथ तकरार के बाद 29 मई को करीब मध्यरात्रि में वह अपनी बेटी के साथ खांडसा गांव में अपने माता-पिता के घर जा रही थी.